Monday, September 25, 2017

Jio Phone की डिलीवरी शुरू, इन लोगों को पहले मिल रहा फोन, यहां ट्रैक करें स्टेटस


Jio Phone की डिलीवरी शुरू, इन लोगों को पहले मिल रहा फोन, यहां ट्रैक करें स्टेटस


Jio phone ki delivery start inn logo ko pehle mil raha phone yaha track kare status

Jio Mobile Phone 1500 Delivery Status: प्री बुकिंग शुरू होने के बाद ऑनलाइन प्री बुकिंग रिलायंस जियो की वेबसाइट www.jio.com और मोबाइल ऐप myjio पर ऑनलाइन की जा सकती है।

रिलायंस जियो के जियो फोन की डिलीवरी रविवार (24 सितंबर) से शुरू हो गई है। जियो के मालिक मुकेश अंंबानी ने कहा था कि फोन गांव और शहर के बीच की खाई को पाटेगा। सूत्रों के मुताबिक जियो फोन की डिलीवरी पहले ग्रामीण इलाकों में की जाएगी। वहीं फोन की डिलीवरी का काम 15 दिन में पूरा कर लिया जाएगा। जियो फोन को पहली बार 24 अगस्त को प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया था। 48 घंटे से भी कम में इस फोन की इतनी प्री बुकिंग हो गई कि कंपनी को इसकी प्री बुकिंग बीच में ही बंद करनी पड़ी। दोबारा प्री बुकिंग कब शुरू होगी, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं हैं। प्री बुकिंग शुरू होने के बाद ऑनलाइन प्री बुकिंग रिलायंस जियो की वेबसाइट www.jio.com और मोबाइल ऐप myjio पर ऑनलाइन की जा सकती है। इसके अलावा इसकी ऑफलाइन बुकिंग जियो स्टोर या रिटेलर के पास की जा सकती है। जियो 4जी फीचर फोन की प्री बुकिंग की दूसरी तारीख के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कैसे देखें जियो फोन की प्री बुकिंग का स्टेटस: अपने जियो फोन का पता लगाने के लिए 18008908900पर कॉल करें। यहां कंप्यूटर आपका रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर मांगेगा। यह वही नंबर होगा जो आपने फोन की प्री बुकिंग के दौरान दिया होगा। जब आप यहां अपना नंबर डाल देंगे तो आपको आपके फोन के स्टेटस के बारे में पता चल जाएगा।

इसके अलावा अपने फोन में myJio ऐप चलाएं। इसके बाद मॉय वाउचर सेक्शन में जाएं। यहां आपको अपने फोन को ट्रैक करने का विकल्प मिल जाएगा। यहां फोन के डिलीवरी स्टेटस के बारे में आपको पता चला जाएगा।

जियो फोन को कंपनी फ्री में दे रही है, लेकिन इसके लिए एक शर्त रखी है कि आपको इसके लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी मनी देनी होगी। यह सिक्योरिटी मनी दो बार में देनी है। प्री बुकिंग के दौरान 500 रुपये देने होंगे। इसके अलावा जब फोन की डिलीवरी होगी तब 1,000 रुपये देने होंगे। यह 1,500 रुपये कंपनी तीन साल बाद यूजर को वापस कर देगी, लेकिन इसके लिए भी एक शर्त रखी है। यह रुपये वापस लेने के लिए 3 साल बाद फोन वापस करना होगा।



Friends, now jio phone delivery start on 24 september 2017,You can track you jio phone status by calling toll free number that is given in this video.first jio phone delivery in village area.

Online work consultant
Mr. Abhishek Anand
Facebook link- www.facebook.com/abhi612
Facebook Group link - https://www.facebook.com/groups/yasapays
Facebook Page link - https://www.facebook.com/Onlineworkconsultant4all
Google link - https://plus.google.com/u/0/114265209043719204296
Twitter link – www.twitter.com/vic2dataentry
Website : www.vic2all4u.blogspot.com
Telegram Group link – t.me/abhi0612
Telegram channel link – t.me/vic2dataentry

Jio phone delivery start on 24 september 2017,when jio phone delivery start,how to track jio phone,pre booked jio phone delivery status,when deliver my pre booked jio phone,subscribe for jio phone status update,step to track jio phone status


----
Mr. Abhishek
www.vic2all4u.blogspot.com
My facebook link : www.facebook.com/abhi612
My Twitter link : www.twitter.com/vic2dataentry
My Google+ profile link:  
plus.google.com/114265209043719204296
My Youtube videos : www.youtube.com/user/vic2dataentry 
Subscribe to recieve my latest post by email click here 

No comments:

Post a Comment