Wednesday, September 20, 2017

Jio Phone की प्री बुकिंग करने वालों को झटका, कंपनी ने फिर बढ़ाई डिलीवरी की तारीख, जानिए नई डेट


Jio Phone की प्री बुकिंग करने वालों को झटका, कंपनी ने फिर बढ़ाई डिलीवरी की तारीख, जानिए नई डेट


Jio Phone ke pre booking karne waalo ko Jhatka Company ne phir Badhaai Delivery ki taarikh jaainye Nayi Date


रिलांयस जियो के आने वाले 4G फीचर फोन के लिए अब लोगों को और इंतजार करना होगा। इस फोन की डिलीवरी कल यानि 21 सिंतबर से शुरू होनी थी, लेकिन ज्यादा डिमांड के कारण अब इसकी डिलीवरी की तारीख को और आगे बढ़ा दिया गया है। जियो फोन की पहली बार बुकिंग 24 अगस्त को शुरू हुई थी। फोन की ज्यादा प्री बुकिंग की वजह से जियो ने इसकी प्री बुकिंग को दो दिन में ही बंद कर दिया था।  पहली बार में ही 60 लाख से ज्यादा लोगों ने जियो फोन की प्री बुकिंग की। कंपनी को इतनी प्री बुकिंग की उम्मीद नहीं थी। जियो फोन की 15 अगस्त से टेस्टिंग शुरू हुई थी। इसके बाद इसकी प्री बुकिंग हुई। जियो फोन की डिलीवरी सितंबर के पहले सप्ताह में ही करने की बात थी, लेकिन कंपनी ने इसकी तारीख को आगे बढ़ाकर 21 सितंबर कर दिया। जब 21 सितंबर आने वाला है तो इसकी तारीख को और आगे बढ़ा दिया गया है। इंडिया टुडे के मुताबिक अब इसकी डिलीवरी 1 अक्टूबर से शुरू होगी।

कैसे देखें जियो फोन की प्री बुकिंग का स्टेटस: अपने जियो फोन का पता लगाने के लिए 18008908900 पर कॉल करें। यहां कंप्यूटर आपका रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर मांगेगा। यह वही नंबर होगा जो आपने फोन की प्री बुकिंग के दौरान दिया होगा। जब आप यहां अपना नंबर डाल देंगे तो आपको आपके फोन के स्टेटस के बारे में पता चल जाएगा।  इसके अलावा अपने फोन में myJio ऐप चलाएं। इसके बाद मॉय वाउचर सेक्शन में जाएं। यहां आपको अपने फोन को ट्रैक करने का विकल्प मिल जाएगा। यहां फोन के डिलीवरी स्टेटस के बारे में आपको पता चला जाएगा।

जियो फोन को कंपनी फ्री में दे रही है, लेकिन इसके लिए एक शर्त रखी है कि आपको इसके लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी मनी देनी होगी। यह सिक्योरिटी मनी दो बार में देनी है। प्री बुकिंग के दौरान 500 रुपये देने होंगे। इसके अलावा जब फोन की डिलीवरी होगी तब 1,000 रुपये देने होंगे। यह 1,500 रुपये कंपनी तीन साल बाद यूजर को वापस कर देगी, लेकिन इसके लिए भी एक शर्त रखी है। यह रुपये वापस लेने के लिए 3 साल बाद फोन वापस करना होगा।


Online work consultant
Mr. Abhishek Anand
Facebook link- www.facebook.com/abhi612
Facebook Group link - https://www.facebook.com/groups/yasapays
Facebook Page link - https://www.facebook.com/Onlineworkconsultant4all
Google link - https://plus.google.com/u/0/114265209043719204296
Twitter link – www.twitter.com/vic2dataentry
Website : www.vic2all4u.blogspot.com
Telegram Group link – t.me/abhi0612
Telegram channel link – t.me/vic2dataentry

Jio phone delivery date extended again,jio phone bad news,delivery date of pre booked  jio phone 1500 rs,how can I get jio phone 1500 rs,latest update about jio phone,how to track jio phone,status of my pre booking jio phone,pre booked jio phone tracking status,toll free number for jio phone status pre booked


----
Mr. Abhishek
www.vic2all4u.blogspot.com
My facebook link : www.facebook.com/abhi612
My Twitter link : www.twitter.com/vic2dataentry
My Google+ profile link:  
plus.google.com/114265209043719204296
My Youtube videos : www.youtube.com/user/vic2dataentry 
Subscribe to recieve my latest post by email click here 

No comments:

Post a Comment