Thursday, March 8, 2018

IMPS Fund Transfer Debit ho gaya lekin Beneficiary ke bank account me Credit nahi hua.Kya hai Solution??


IMPS Fund Transfer Debit ho gaya lekin Beneficiary ke bank account me Credit nahi hua.Kya hai Solution??

Amount Deduct ho gaya lekin IMPS fund transfer Hua nahi. Kya hai Solution?

I have transferred fund through IMPS amount deduct but beneficiary is not credited

Dosto video me maine bataya hai ki kabhi kabhi hum online IMPS ke through fund transfer karte hai lekin humara amount bank se deduct ho jaata hai lekin benefificary ke bank account me credit nahi hota hai.Aise case me humara paisa jo deduct ho chuka hai wo hume kaise milega?

Topic -1) amount deduct ho gaya lekin beneficiary ko mila nahi
2) imps se paisa transfer ho gaya lekin beneficiary ko mila nahi

Purchase any Amazon product from my link - https://goo.gl/bkbE4R

Purchase any Flipkart product from my link - http://fkrt.it/l7lIBnuuuN

For video Request Submit this form - https://goo.gl/forms/zbdtjq1vEGAlYRxD2

Online work consultant
Mr. Abhishek Anand
Facebook Official Page link - https://fb.me/TechAbhishekanand
Facebook link- www.facebook.com/abhi612
Twitter link – www.twitter.com/vic2dataentry
My Callme4 Id – Abhi4u@cm4
Telegram Group link – t.me/abhi0612
Telegram channel link – t.me/vic2dataentry
Whatsapp Or Telegram – 9934774632(call timing 8pm to 10pm Only All day)

Imps fund transfer but beneficiary not credited,imps fund transfer issue not solved,neft fund transfer issue,imps fund transfer issue,where is my fund if not transferred in beneficiary account,beneficiary account me imps fund transfer nahi hua,all about imps fund transfer related question,imps fund transfer problem,imps money transfer issue


----
Mr. Abhishek
www.vic2all4u.blogspot.com
My facebook link : www.facebook.com/abhi612
My Twitter link : www.twitter.com/vic2dataentry
My Google+ profile link:  
plus.google.com/114265209043719204296
My Youtube videos : www.youtube.com/user/vic2dataentry 
Subscribe to recieve my latest post by email click here 

No comments:

Post a Comment