Saturday, February 17, 2018

Youtube video message “Not Suitable for Most Advertisers” Kya hai Solution


Youtube video message “Not Suitable for Most Advertisers” Kya hai Solution

Youtube message “Not suitable for most advertisers “ what is this mean

Dosto agar aap ka youtube channel hai to aap ko aaj kal youtube se ek message aa raha hoga aur who message hai “not suitable for most advertisers” iska matlab hai ki aap ke jis video per yeh message aa raha hai uska monetization disable kar diya gaya hai.Actually yeh automatically hua hai aur ho sakta hai ki aap ka video sahi ho aur usme kisi bhi prakaar ka koi problem nahi ho phir yeh message sabhi youtubers ko mil raha hai.Iss message “not suitable for most advertisers” ke dwara youtube aap ko batana chahta hai ki abhi aap ke youtube ka monetization band kar diya gaya hai kyuki youtube ko lagta hai ki aap ka video advertiser ke liye suitable nahi hai kyuki aap ke video ke content advertiser ke liye sahi nahi hai.

Dosto agar aap ko lagta hai ki youtube ka yeh message ““not suitable for most advertisers” aap ke video ke liye sahi nahi hai aur aap ka video youtube ke saare term and condition ko follow karta hai to aap phir se apne video ko review karne ke liye bol sakte ho.Youtube me iska option available hai.Agar aap ke video per 7 din me 1000 views hota hai to youtube team aap ke video per monetization phir se enable kar dega.

Purchase any Amazon product from my link - https://goo.gl/bkbE4R

Purchase any Flipkart product from my link - http://fkrt.it/l7lIBnuuuN

Online work consultant
Mr. Abhishek Anand
Facebook Official Page link - https://fb.me/TechAbhishekanand
Facebook link- www.facebook.com/abhi612
Twitter link – www.twitter.com/vic2dataentry
My Callme4 Id – Abhi4u@cm4
Telegram Group link – t.me/abhi0612
Telegram channel link – t.me/vic2dataentry
Whatsapp Or Telegram – 9934774632(call timing 8pm to 10pm Only All day)

Youtube message Not Suitable for Most Advertisers what this means,how to enable monetization again in youtube video,how to get 1000 views in 7 days,Why my youtube video monetization disable,youtube not suitable for most advertisers means,how to review my video again in yotube,how to get your video review again by youtube team


----
Mr. Abhishek
www.vic2all4u.blogspot.com
My facebook link : www.facebook.com/abhi612
My Twitter link : www.twitter.com/vic2dataentry
My Google+ profile link:  
plus.google.com/114265209043719204296
My Youtube videos : www.youtube.com/user/vic2dataentry 
Subscribe to recieve my latest post by email click here 

No comments:

Post a Comment